Site icon AQUIB GROUP

Patna: पटना के जानीपूर मे भातीजे ने चाचा को गोली मारकर की हत्या परिजनों मे गम का मौहाल

Bihar News

patna aquibgroup.com

Patna: पटना के जानीपूर मे भातीजे ने चाचा को गोली मारकर की हत्या परिजनों मे गम का मौहाल

Patna: बिहार कि राजधानी पटना से खबर आ रही है कि शनिवार को करीबन सुबह के 6  बाजे अपने चाचा पर ही भातीजे ने गोली चाला दी और यह मामला जानीपुर थाना अंतर्गत मुर्गियाचक इलाके का है। Bihar News Today

जानीपुर थाना अंतर्गत मुर्गियाचक इलाके मे अपने चाचा पर ही चला दी गोली जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जानीपुर थाना अंतर्गत मुर्गियाचक इलाके मे अपने चाचा पर ही चला दी गोली जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस घटना के बाद जल्द बाजी मे पुलिस कि मदद से परिजनों ने घायल युवक को एम्स ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया.जिसपर गोली चली उस मृतक का नाम मोहम्मद हकीम मियां का पुत्र मोहम्मद असगर उम्र 32 वर्ष बताया जा रहा है.

मोहम्मद असगर के हत्या के बाद घर मे रोना पीटना पड़ गया. और वही उस ईलाके मे गम का मौहाल हो गया है. घटनास्थल पर पहुंचि पुलिस मामले का पता लगाने मे जूट गइ है.

photo credit : livecities

मुर्गियाचक के ग्रामीणों के मुताबिक पुनपुन के बेहरावा के रहने वाले हकीम मियां और उनके भाई का परिवार काफी वर्षों से जानीपुर के मुर्गियाचक में आकर बसा हुआ है. आपसी जमीन विवाद में दोनों परिवार में बराबर गरमा गरमी  का माहौल बना हुआ था. वहीं घात लगाए हकीम मियां के भतीजों ने इनके बेटे असगर को सुबह-सुबह उस वक्त गोली मार दिया जब वह घर से टहलने के लिए निकला था.

AuthorAQUIB
Publish Date Fri, 26 Feb 2022 
Exit mobile version