Patna: पटना में सड़क दुर्घटना ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला मौत ट्रक छोड़कर भागा चालक

Patna: पटना में सड़क दुर्घटना ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला मौत ट्रक छोड़कर भागा चालक

Patna: पटना बाईपास में 90 फीट के नजदीक एक बेकाबू ट्रक ने  एक दरोगा की पत्नी को कुचल दिया। इस हादसे में दरोगा की पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना बाईपास को जाम कर जमकर प्रदर्शन करना शूरु कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Patna: पटना में सड़क दुर्घटना ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला मौत ट्रक छोड़कर भागा चालक
aquibgroup.com

स्थानीय लोगों के अनुसार मुंगेर थाना में पदस्थापित दारोगा धनंजय चौधरी की पत्नी नीतू देवी सोमवार की दोपहर को अपनी स्कूटी से अपनी बेटी को लेने बाईपास के 90 फीट होते हुए जा रही थी । इसी क्रम में 90 फीट के नजदीक ईश्वर दयाल हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही ट्रक और ऑटो के बीच नीतू देवी की स्कूटी बुरी तरह फंस गई। तेज रफ्तार से आ रही ट्रक स्कूटी में फंसने के बाद करीब 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गया। लोगों के शोर मचाने और चिल्लाने के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग  गया।

घटना से गुस्साए लोग पटना एनएच को जाम कर जमकर प्रदर्शन करना शूरु कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। घटनास्थल पर पत्रकार नगर थाना सहित यातायात पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मृतक नीतू देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार नीतू देवी के पति धनंजय चौधरी मुंगेर में दारोगा के पद पर पदस्थापित हैं। थाना द्वारा इसकी जानकारी नीतू देवी के परिजनों को दी गई।

ट्राफिक थाना के पुलिस ने ट्रक को सड़क के किनारे करके लोगों को समझा.बुझाकर यातायात अच्छे तरीके  से चालू कराया। इस बात की सूचना नीतू देवी के पति धनंजय कुमार को मिली और वह घटना की सूचना पाकर मुंगेर से पटना के लिए रवाना हो गए हैं। धनंजय कुमार से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन वो ठीक से बात करने की स्थिति में नहीं हैं

2 thoughts on “Patna: पटना में सड़क दुर्घटना ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला मौत ट्रक छोड़कर भागा चालक

Leave a Reply

Your email address will not be published.