6 Plfi Naxals Arrested in Jharkhand – झारखंड के खूंटी से पीएलएफआई के छह नक्सली गिरफ्तार, पिस्तौल और मोबाइल समेत अन्य चीजें बरामद

6 Plfi Naxals Arrested in Jharkhand – झारखंड के खूंटी से पीएलएफआई के छह नक्सली गिरफ्तार, पिस्तौल और मोबाइल समेत अन्य चीजें बरामद

झारखंड की जिला पुलिस ने सीआरपीएफ कर्मियों के साथ रानिया थाना क्षेत्र के हलोम और जोजोबीर गांवों में छापेमारी की और नक्सली PLFI को गिरफ्तार किया।

विस्तारसे पढ़े

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के 6 सदस्यों को शुक्रवार को झारखंड के खूंटी जिले से  गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से एक देशी पिस्तौल, मोबाइल फोन, पीएलएफआई के पर्चे सहित और अन्य चीजें बरामद की गई हैं।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस ने सीआरपीएफ(CRPF) कर्मियों के साथ रानिया थाना क्षेत्र के हलोम और जोजोबीर गांवों में छापेमारी की और उग्रवादियों को गिरफ्तार किया।

6 Plfi Naxals Arrested in Jharkhand

1 दिन पहले तीन को पकड़ा था

इससे 1 दिन पहले यानी सोमवार को झारखंड के खूंटी जिले के रनिया थानाक्षेत्र में पुलिस ने प्रतिबंधित संगंठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि पीएलएफआई के तीनों नक्सली रंगरोडी गांव में नक्सली वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

गिरफ्तार नक्सलियों में से दो की पहचान विश्राम कोंकणी उर्फ मोटा उर्फ सुकरा और कुलेन कोंगाडी के रूप में हुई। जबकि एक अन्य आरोपी नाबालिग है। पुलिस ने इनसे कारतूस, पीएलएफआई का पर्चा, चंदा रसीद, मोबाइल और बाइक बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.