Bitcoin Millionaire सब उसे बेकार और नकारा कहते थे देखते ही देखते बन गया करोड़पति 10 वी फेल लकड़ा की कहानी

Bitcoin Millionaire सब उसे बेकार और नकारा कहते थे देखते ही देखते बन गया करोड़पति 10वी फेल लकड़ा की कहानी

Erik Finman Bitcoin Millionaire

Erik Finman Bitcoin Millionaire, 20 फरवरी: स्कूल में जिस लड़के को टीचर्स हमेशा बेकार और नकारा समझते थे, उसने महज 18 साल की छोटी सी उम्र में खुद को करोड़पति बनाकर सभी को हैरान कर दिया है किस्मत कब, किसे, कहां पहुंचा दे . जो दुनिया का सबसे युवा बिटकॉइन करोड़पति (Bitcoin Millionaire) बन चुके

जी हा दोस्तो हम बात कर रहे है ब्रिटेन के रहने वाले एरिक फिनमैन की हाईस्कूल के बाद ही एरिक फिनमैन ने पढ़ाई छोड़ दी थी- स्कूल में टीचर उसे किसी लायक नहीं समझते थे टीचर उसे ताना मारते थे कि ‘ज़िंदगी में उसका कभी भी कुछ नहीं हो सकता.

Click Here

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक एरिक ने 12 साल की  उम्र से ही डिजिटल करेंसी यानी बिटकॉइन  में निवेश करना शुरु कर दिया था. अब वो करोड़पति बन चुका है.

Bitcoin Millionaire
Photo Credi:- Twitter

परेशान रहते थे टीचर पढ़ाई में पीछे होने की वजह से

अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात करते हुए, एरिक ने Business of Business बताया कि “मेरे एक शिक्षक थे जो मुझसे कहते थे “तुम पढ़ाई छोड़ दो, McDonald में काम करो क्योंकि तुम जिन्दगी में कभी भी कुछ नहीं कर सकते.”  एरिक ने बताया कि उन्होंने हाई स्कूल छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ एक शर्त लगाई कि अगर मैं 18 साल की उम्र तक एक मिलियन डॉलर कमाता हूं, तो मुझे वापस स्कूल जाने या कॉलेज जाने के लिए कोई दबाव नहीं डालेगा.

एरिक के दादी ने दिए पैसे

एरिक के दादी ने एरिक को उपहार के तौर पर 71 हजार रुपय दिए जिससे एरिक ने 100 Bitcoins खरीद लिए. एरिक कि किस्मत इतनी अच्छी थी कि उसके एक सिक्के कि किमत 27 लाख रुपय तक हो गई. इस तरहा वह Cryptocurrency में निवेश करके करोड़ पाति बन गया. इस वक्त वो 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बिटकॉइन्स का मालिक बन चुका है. आज एरिक कि चर्चा पूरी दूनिया में हो रही है.

One thought on “Bitcoin Millionaire सब उसे बेकार और नकारा कहते थे देखते ही देखते बन गया करोड़पति 10 वी फेल लकड़ा की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.